फूड नेक्स्ट डोर पेश करने वाले मास्टर शेफ करण सैनी को लेकर उत्साहित है।

घर के महाराज ध्यान दें!

फूड नेक्स्ट डोर गर्व से मास्टर शेफ करण के साथ हमारे सहयोग की घोषणा करता है

हम सभी अपने व्यंजनों में सुधार करना चाहते हैं और अपने ग्राहकों को खुश करना चाहते हैं। तो, आपको कैसा लगेगा अगर आपको भारत के एक प्रमुख मास्टर शेफ से सीखने और प्रशिक्षित होने का अवसर मिले?

एफएनडी में हम भारत के शीर्ष शेफ और द टाइम्स फूड अवार्ड के प्राप्तकर्ता श्री करण सैनी के साथ अपने जुड़ाव को साझा करने के लिए उत्साहित हैं।

karan-saini-joins-fnd

उनका व्यापक पाक ज्ञान और ताज समूह सहित भारत के कुछ प्रमुख होटलों में हेड शेफ के रूप में सेवा करने का सौभाग्य, करण जी को हमारे दिल को छू लेने वाले गुरु के रूप में स्थापित करता है।

इन प्रमुख प्रतिष्ठानों में, करंजी को भारत के राष्ट्रपति सहित प्रमुख राजनीतिक हस्तियों के लिए भोजन तैयार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

यह आपके लिए विशेष पाक कौशल हासिल करने का एक शानदार अवसर है।

हम अपने घरेलू रसोइयों के परिवार का मार्गदर्शन करने के लिए उनकी विशेषज्ञता चाहते हैं और आपको उनके व्यापक ज्ञान से आकर्षित करने का वादा करते हैं

फूड नेक्स्ट डोर के घरेलू रसोइयों को उनकी रेसिपी और संचित कौशल का गहन ज्ञान है। यहां हमारे साथ हर शेफ शानदार है और उसका अपना गुप्त नुस्खा है, लेकिन व्यंजनों की दुनिया अंतहीन और विकसित हो रही है, और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है।

FND में हम मानते हैं कि होम शेफ को अपने मौजूदा अनूठे पारंपरिक खाना पकाने के पैटर्न से खुद को अलग करने की जरूरत नहीं है, फिर भी उन्हें खाना पकाने की नई शैलियों का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। इसलिए वैश्विक रुझानों के साथ तालमेल रखने के लिए नए पाक रुझानों और खाना पकाने के तरीकों से अपडेट रहना अनिवार्य हो जाता है। हमारे विशेषज्ञ शेफ, श्री करण सैनी खाना पकाने के नए, अनोखे तरीकों के माध्यम से आपका मार्गदर्शन करेंगे और स्वाद से लेकर भाग तक सभी सवालों का जवाब देंगे।

मास्टर शेफ करण सैनी आपके व्यंजनों पर अपनी विशेषज्ञ सलाह साझा करेंगे। आप न केवल तेजी से खाना बनाना सीखेंगे, बल्कि यह भी सीखेंगे कि अपने भोजन का स्वाद कैसे लिया जाए, अपने ग्राहकों को किस हिस्से का आकार दिया जाए, अपने व्यंजनों में कुछ स्वाद कैसे जोड़े जाएं, कुछ गलतियों को कैसे ठीक किया जाए और सबसे अच्छा कैसे बनाया जाए। खाने की बर्बादी का इस्तेमाल… और भी बहुत कुछ!

karan-saini-masterchef-fnd

जब कुछ गलत होता है तो पहचानने से आप त्रुटियों या दुर्घटनाओं को कम कर सकते हैं। उनका ज्ञान हमारे घरेलू रसोइयों को उच्च गुणवत्ता वाला भोजन तैयार करने, बेहतर प्रस्तुति, बेहतर पैकेजिंग, बेहतर मूल्य निर्धारण, विभिन्न व्यंजनों का पता लगाने और उपभोक्ता की पसंद के अनुसार सही स्वाद बनाने के तरीके पर जोर देने में मदद करेगा।

करंजी आपकी रेसिपी के माध्यम से आपका मार्गदर्शन करेंगे और आपको दिखाएंगे कि कैसे अधिक कुशलता से खाना बनाना है, अपने भोजन में स्वाद जोड़ना है, आदर्श सर्विंग आकार निर्धारित करना है और सही सीज़निंग का चयन करना है। इसके अतिरिक्त, आप अपने बचे हुए खाने का स्वाद बढ़ाने के लिए और वास्तविक समय में गलतियों को जल्दी से ठीक करने के कुछ दिलचस्प टिप्स सीखेंगे।

आइए मास्टर शेफ करण के साथ खाने के अनूठे रहस्यों को डिकोड करें।

घटना के बारे में विवरण जल्द ही आ रहा

en English
X
Scroll to Top